March 29, 2024

Food Poisioning : मांस खाने के बाद 9 ग्रामीणों की तबीयत बिगड़ी….

0

Food Poisioning

नवीन समाचार, खटीमा, 20 दिसंबर 2023। खटीमा में बकरे का मांस खाने से नौ लोगों को फूड प्वाइजनिंग (Food Poisioning) होने का समाचार है। सभी को खटीमा नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।

Food Poisioning Brown Men Qurbani Bakraप्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि खटीमा के चकरपुर स्थित वन रावतों की बस्ती वासियों ने बकरे का मांस खाया था। इसके बाद इनमें से नौ लोगों-देवकी देवी, पार्वती, सुमेर सिंह, प्रिया, संतोष, विजय, पंकज, कमला देवी और कलावती की हालत बिगड़ (Food Poisioning) गई।

सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस के माध्यम से बीमार लोगों को खटीमा के नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद विजय और संतोष स्वस्थ हो गए जबकि सात लोग अभी भी भर्ती हैं। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. वीपी सिंह ने बताया कि बीमार बकरे का मांस खाने से नौ लोगों को फूड प्वाइजनिंग (Food Poisioning) की शिकायत हुई थी। सभी की हालत सामान्य है।

बताया जा रहा है कि बीते रविवार को पार्वती नामक महिला ने अपना बकरा काटा था और गांव में रहने वाले लोगों ने इस बकरे का मांस खाया था। बताया जा रहा है कि जिस बकरे को काटा गया था, वह बीमार था। वैसे भी ग्रामीण तीन दिन तक इस बकरे का मांस खा रहे थे। संभवतया इसी कारण लोगों की तबियत बिगड़ (Food Poisioning) गई।

आज के अन्य एवं अधिक पढ़े जा रहे ‘नवीन समाचार’ पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। यदि आपको लगता है कि ‘नवीन समाचार’ अच्छा कार्य कर रहा है तो हमें सहयोग करें..यहां क्लिक कर हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें। यहां क्लिक कर यहां क्लिक कर हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से, हमारे टेलीग्राम पेज से और यहां क्लिक कर हमारे फेसबुक ग्रुप में जुड़ें। हमारे माध्यम से अमेजॉन पर सर्वाधिक छूटों के साथ खरीददारी करने के लिए यहां क्लिक करें।

Food Poisioning

Leave a Reply

आप यह भी पढ़ना चाहेंगे :

 - 
English
 - 
en
Gujarati
 - 
gu
Kannada
 - 
kn
Marathi
 - 
mr
Nepali
 - 
ne
Punjabi
 - 
pa
Sindhi
 - 
sd
Tamil
 - 
ta
Telugu
 - 
te
Urdu
 - 
ur

माफ़ कीजियेगा, आप यहाँ से कुछ भी कॉपी नहीं कर सकते

नये वर्ष के स्वागत के लिये सर्वश्रेष्ठ हैं यह 13 डेस्टिनेशन आपके सबसे करीब, सबसे अच्छे, सबसे खूबसूरत एवं सबसे रोमांटिक 10 हनीमून डेस्टिनेशन सर्दियों के इस मौसम में जरूर जायें इन 10 स्थानों की सैर पर… इस मौसम में घूमने निकलने की सोच रहे हों तो यहां जाएं, यहां बरसात भी होती है लाजवाब नैनीताल में सिर्फ नैनी ताल नहीं, इतनी झीलें हैं, 8वीं, 9वीं, 10वीं आपने शायद ही देखी हो… नैनीताल आयें तो जरूर देखें उत्तराखंड की एक बेटी बनेंगी सुपरस्टार की दुल्हन उत्तराखंड के आज 9 जून 2023 के ‘नवीन समाचार’ बाबा नीब करौरी के बारे में यह जान लें, निश्चित ही बरसेगी कृपा नैनीताल के चुनिंदा होटल्स, जहां आप जरूर ठहरना चाहेंगे… नैनीताल आयें तो इन 10 स्वादों को लेना न भूलें बालासोर का दु:खद ट्रेन हादसा तस्वीरों में नैनीताल आयें तो क्या जरूर खरीदें.. उत्तराखंड की बेटी उर्वशी रौतेला ने मुंबई में खरीदा 190 करोड़ का लक्जरी बंगला नैनीताल : दिल के सबसे करीब, सचमुच धरती पर प्रकृति का स्वर्ग